मुख्य समाचार

6/recent/ticker-posts

अस्तित्व कला मंच द्वारा वंचितों को वितरित किए गए कंबल

हड़पसर, नवंबर (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क)
अस्तित्व कला मंच द्वारा ‘मायेच पांघरून’ पहल के तहत पुणे जिले में फुटपाथ पर जीवन यापन करने वाले, जरूरतमंद व समाज के वंचित वर्गों को कंबल वितरित किए गए।
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए पहल के आयोजक योगेश गोंधले, श्रुतिका चौधरी, डॉ. अश्विनी शेंडे व अश्विनी सुपेकर ने हमारे प्रतिनिधि को बताया कि अस्तित्व का उद्देश्य हमेशा से ही यह है कि मदद के लिए हाथ बढ़ाना। वह भी निःस्वार्थ और उदारता से दिया जाना चाहिए। अस्तित्व की टीम हमेशा काम कर रही है। चार दीवारी में रहनेवालों को देने के बजाय सड़क पर जमीन का गद्दा और आसमान की चादर से ढककर सोनेवाले वंचितों को एक स्नेह के उपहार के रूप में अस्तित्व कला मंच द्वारा कंबल वितरित किए गए। कुछ जरूरतमंद संगठनों को पहल के तहत अस्तित्व कला मंच द्वारा लगभग 500 कंबल वितरित किए गए। साथ ही कुछ आदिवासी क्षेत्रों में जरूरतमंद, भिक्षुकरी, सड़क पर गुब्बारे बचनेवाले विक्रेता, मजूरी करके पेट भरनेवाले मेहनती वर्ग जरूरतमंदों को कंबल बांटे गए। उक्त पहल की शुरुआत संत शिरोमणी सावतामाली महाराज मंदिर में से की गई। अस्तित्व टीम पिछले कुछ वर्षों से यह पहल लगातार कर रही है।
पहल का आयोजन योगेश गोंधले, श्रुतिका चौधरी, डॉ. अश्विनी शेंडे व अश्विनी सुपेकर द्वारा किया गया था।
पहल को सफल बनाने के लिए नीता तारु, लक्ष्मी घुले, श्रीकृष्ण भिंगारे, अमोल भोंगले, धीरज दरवडे, सुनील बनसोडे, हेमांगी ठाकूर, क्रांति चटके, श्रीया पत्तार, वैशाली चव्हाण, श्रीदेवी पांचाल, प्रमिला लोखंडे, शोभा डावरे, पल्लवी सुबंध, सुजाता मांजरेकर, आशा घाडगे, वैशाली वाघमारे व पुलिस मित्र संघटना हड़पसर की ओर से अथक परिश्रम किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ