मुख्य समाचार

6/recent/ticker-posts

पुणे में द्वितीय रोजगार मेले में रेलवे के नवनियुक्त कर्मियों को दिए गए नियुक्ति पत्र

पुणे, नवंबर (हड़पसर एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क)
रोजगार मेले के दूसरे चरण में दिनांक 22 नवंबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा 71000 युवा कर्मियों को देश भर में विभिन्न शहरों में आयोजित रोजगार मेले में ऑनलाइन डिजिटल पद्धति से नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इसी के तहत भारत सरकार के केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री श्री रामदास आठवले की प्रमुख उपस्थिति में केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल के तलेगांव स्थित मेन्स क्लब ग्रुप सेंटर में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम में पुणे रेल मंडल के 27 नव नियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। इन नवनियुक्त कर्मचारियों का चयन रेलवे भर्ती बोर्ड तथा रेलवे रिक्रूटमेंट सेल के माध्यम से उचित प्रक्रिया के तहत किया गया है। मंडल रेल प्रबंधक श्रीमती रेणु शर्मा, अपर मंडल रेल प्रबंधक बृजेश कुमार सिंह तथा मंडल कार्मिक अधिकारी जितेंद्रप्रसाद सिंह ने कर्मचारियों को रेल विभाग में सेवा आरंभ करने पर उनका अभिनंदन किया है।
केंद्र सरकार के देश में अगले एक वर्ष में 10 लाख नए रोजगार देने के पहले चरण का शुभारंभ 22 अक्टूबर को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से होकर विभिन्न केंद्रीय मंत्रालयों में नवनियुक्त किए गए देश के 75000 युवा कर्मियों को देश भर में विभिन्न शहरों में आयोजित रोजगार मेले में ऑनलाइन डिजिटल पद्धति से नियुक्ति पत्र सौंपे गए थे। 
कार्यक्रम का संयोजन सहायक कार्मिक अधिकारी मच्छिंद्र गलवे एवं सुनील ठाकुर ने किया। इस अवसर पर मुख्य कल्याण निरीक्षक श्रीमती सुप्रिया सावंत, कार्यालय अधीक्षक श्रीमती अर्पिता गोस्वामी तथा बड़ी संख्या में कर्मचारी उपस्थित थे।
यह जानकारी पुणे रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी श्री मनोज झंवर द्वारा दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ